Breaking News

मऊ मे निजी नर्सिंग होम संचालको से लिफाफे लेकर एसपी ने "खरी दुनिया" को दिलवाई थी धमकी

एसपी अविनाश पाण्डेय द्वारा अपने कर्मचारी से “खरी दुनिया” को दिलवाई गई धमकी भरी चेतावनी का साक्ष्य

मऊ। जिले के अवैध निजी नर्सिंग होम संचालको से दूरी दर्शा कर “लिफाफा” वसूलने वाले पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय ने इन हॉस्पिटलो से संबंधित “खरी दुनिया” द्वारा प्रकाशित खबरों को दबवाने के लिए ही अपने कर्मचारी से “खरी दुनिया” को “धमकी” भरी चेतावनी दिलवाई थी।

एसपी की धमकी के बाद खबरों का प्रकाशन नही रुकने पर एसपी ने “खरी दुनिया” के खिलाफ इन अबैध निजी हॉस्पिटलो से लिफाफा लेकर “खरी दुनिया” के खिलाफ विद्वेषपूर्ण अभियोजन मे फर्जी मुकदमे मे मिथ्या साक्ष्य गढ़ कर खरी दुनिया को जेल मे डाला था।

एसपी के इस अपराधिक कृत्य का खुलासा तब हुआ जब एसपी ने अपने कार्यकाल के अंतिम दौर मे चिकित्सकों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम मे शिरकत कर सम्मान लेने का काम किया।

खरी दुनिया को उसके मोबाइल पर सर कलम करने की धमकी देने वाले अवैध हॉस्पिटल संचालक की रिकॉर्डेड धमकी पर एसपी ने आरोपी से लिफाफा ले नही की आज तक विधिक कार्यवाही

बहरहाल लिफाफे की “जल्दी” मे “खरी दुनिया” के खिलाफ एसपी का अपने मातहतो के साथ साजिस रचकर उसे निर्दोष होते हुए दोषी बनाने के खेल मे एसपी साहित दो अन्य कर्मचारी भी अदालती आदेश को भी ताक पर रख कर अवमान का अपराध कर चुके है।

“खरी दुनिया” ने IGRS के माध्यम से पुलिस महानिदेशक से मामले मे विभागीय कार्यवाही को आवेदन दे चुका है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.