Breaking News

मऊ मे भाजपा जिलाध्यक्ष नूपुर के नॉलेज में खेला जा रहा भ्रस्टाचार का खेल, उनका पति कर रहा दलाली


ब्रह्मा नन्द पाण्डेय
मऊ। जिले की भाजपा , अब सरकारी विभागों से मिलकर “दलाली” कर रही है। जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल का पति भी जिलाध्यक्ष की इस अबैध कमाई मे दलाली करता है। इस बात का खुलासा वायरल एक ऑडियो क्लिप से हो रहा है लेकिन “खरी दुनिया” इस ऑडिओ क्लिप की पुष्टी नही करता है।


राजनितिक हलके से होकर आ रही खबरों के अनुसार जिलाध्यक्ष भाजपा नूपुर अग्रवाल सरकारी दफ्तरों से मिलकर भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित कर रही है।

भ्रस्टाचार को प्रोत्साहित करने के खेल मे भाजपा जिलाध्यक्ष नूपुर अकेली नही है, इस खेल मे उनका पति गिरिराज अग्रवाल भी बराबर के हिस्सेदार है। “ऑडिओ क्लिप” मे भाजपा जिलाध्यक्ष के पति गिरिराज अग्रवाल द्वारा एक ठीकेदार को 9 नंबर पर फार्म डालने और काम हमेशा मिलता रहे इसके लिए 5℅ की कमीशन मांगी जा रही है।

निचे प्रदर्शित फोटो है भाजपा जिलाध्यक्ष गिरिराज की तस्वीर, जिनकी आवाज को ऑडिओ मे है।

जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल के निशाने पर वे सभी विभाग है जिनमे ठीकेदारी के माध्यम से निर्माण कार्यो को धरातल पर उतरा जाता है। जिलाध्यक्ष के इस कारनामे मे उनका पति भी उनके उन अबैध कारनामे मे हिस्सेदार है।

जिलाध्यक्ष भाजपा नूपुर अग्रवाल और उनके पति पर ऐसे ही नही आरोप लग रहा है, इनके कृत्यो का खरी दुनिया के पास वायरल ऑडियो की कॉपी है जिसको वह सुरक्षित रखते हुए बिना पुष्टि किये जनहित मे पब्लिश कर रहा है ।

उधर भाजपा जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल का वायरल ऑडियो से अपना कोई सरोकार मतलब होने से इनकार किया जा रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.