Breaking News

मलाइका का वीडियो देख भड़के फैंस, वेजिटेरियन बताकर खा रहीं नॉन वेज

बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे भी हैं, जिन्होंने मांसाहारी भोजन के बजाय शाकाहारी भोजन को चुना है। इस समय सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वह नॉनवेज खाना खाती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

हाल ही में मलायका ने कहा था कि वह वीगन डाइट ले रही हैं। इतना ही नहीं, उन्हें पेटा का मेंबर भी बताया गया तो खुद को शाकाहारी कहने वाली मलायका ने अचानक नॉनवेज खाना कैसे शुरू कर दिया? यह सवाल नेटिज़न्स को समझ आ गया और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस के मुताबिक मलाइका ने उनसे झूठ बोला है और धोखा दिया है। इस बात से सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर मलाइका का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो झलक दिखला जा 11 के सेट का है। इसमें मलाइका दिखाती हैं कि लंच ब्रेक के लिए कौन-कौन से व्यंजन हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब मलाइका शाकाहारी होने का दावा करके नॉन-वेज खाना खाती हैं, तो नेटिज़न्स ने उनकी क्लास लगा दी।

मलाइका का यह वीडियो मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने शेयर किया है। इस वीडियो में सभी लोग पार्टी कर रहे हैं। इसमें फराह, मलायका, अरशद वारसी, गुरु रंधावा जैसी हस्तियां नजर आ रही हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.