Breaking News

मिथुन चक्रवर्ती को मिली अस्पताल से छुट्टी, बोले- जल्द ही फिल्मों की शूटिंग शुरू करुंगा

कोलकाता। भाजपा नेता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सोमवार दोपहर कोलकाता के अपोलो अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। डॉक्टरों ने उन्हें नियमित दवाई लेने और कम से कम 15 दिनों तक लम्बे आराम करने की सलाह दी है।

अस्पताल से बाहर निकलकर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे राजनीतिक सवाल भी पूछे। लोकसभा चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अब मैं इलेक्शन नहीं लडूंगा, मगर भाजपा के लिए चुनाव प्रचार जरूर करुंगा। उन्होंने कहा कि अगली एक तारीख से ही मैं चुनाव प्रचार शुरू करूंगा। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के अलावा अगर मुझे किसी दूसरे राज्य में जाना होगा, तो मैं वहां भी जाऊंगा।

संदेशखाली में भाजपा विधायकों को रोके जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि शुभेंदु अधिकारी बहुत शक्तिशाली नेता हैं। उन्हें रोककर कोई फायदा नहीं है।

73 वर्षीय अभिनेता को शनिवार को एक बांग्ला फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आने की वजह से अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी रविवार को उनसे फोन पर बात की थी।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.