Breaking News

मुजफ्फरनगर से शिक्षक धर्मेन्द्र का शव वाराणसी पहुंचा, परिजनों में कोहराम

वाराणसी। मुजफ्फरनगर में सिपाही की गोली से मृत शिक्षक धर्मेन्द्र सिंह का मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव वाराणसी पहुंचा। कंदवा स्थित अध्यापक कालोनी में शिक्षक का पार्थिव शरीर जैसे ही पहुंचा पत्नी और परिजनों की चित्कार से माहौल गमगीन हो गया।

आवास पर पार्थिव शरीर का अन्तिम दर्शन और श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में शिक्षक और शिक्षक संगठनों के पदाधिकारी भी पहुंचे। पदाधिकारियों ने परिजनों के रूदन के बीच शव पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस दौरान कॉलोनी के लोगों की भीड़ भी मृत शिक्षक के आवास पर जुटी रहीं। पत्नी और बच्चों को दहाड़ मारकर रोते देख उपस्थित लोगों की आंखें भर आईं। पड़ोसी और रिश्तेदार उन्हें ढांढस बंधाते रहें।

गौरतलब हो कि वाराणसी से हाईस्कूल की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर मुजफ्फरनगर के एसडी इंटर कॉलेज के मुख्य गेट पर पहुंचे अध्यापक धर्मेन्द्र सिंह पर साथ चल रहे हेड कांस्टेबल ने कारबाइन से ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। रात में इंटर कॉलेज का गेट बंद होने के चलते शिक्षक और सुरक्षा में तैनात दरोगा, हेडकांस्टेबल गाड़ी में ही विश्राम कर रहे थे। इसी दौरान तंबाकू मांगने पर अध्यापक ने मना कर दिया। नाराज सिपाही ने सरकारी कारबाइन से गोली मारकर शिक्षक की हत्या कर दी थी। घटना को लेकर वाराणसी सहित पूर्वांचल के जिलों में शिक्षकों ने बोर्ड परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन बहिष्कार करते हुए प्रदर्शन किया था।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.