Breaking News

मेरठ में एसटीएफ ने गिरफ्तार किए सॉल्वर गैंग के छह सदस्य

मेरठ। मेरठ में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से एसटीएफ ने सॉल्वर गैंग के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से मोबाइल में पेपर लीक के साक्ष्य मिले हैं। एसटीएफ ने इससे पहले भी सॉल्वर गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस समेत सरकारी भर्तियों की परीक्षाओं के पेपर लीक की घटनाओं के बाद से एसटीएफ इस गिरोह को पकड़ने में जुटी थी। एसटीएफ मेरठ यूनिट पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह के अनुसार, कुछ पहले यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा हुई थी। परीक्षा से एक दिन पहले सेंधमारी कर सॉल्वर गैंग ने यूपी पुलिस का पेपर लीक कर दिया था। मंगलवार की दूर रात एनएच-58 हाईवे से एसटीएफ ने पेपर लीक करने वाले छह आरोपितों को गिरफ्तार किया।

इन आरोपितों को कंकरखेड़ा थाने ले जाया गया। आरोपितों के पास से मिले मोबाइल और लैपटॉप से पेपर लीक से जुड़ीं कई जानकारियां मिली। आरोपितों की पहचान दीपू उर्फ दीपक पुत्र दिनेश निवासी दुपहिया रोड पठानपुरा मेरठ, बिट्टू पुत्र दयाराम निवासी अलीपुर थाना सरधना मेरठ, प्रवीण पुत्र ओमपाल सिंह निवासी नंगला ताशी मेरठ, रोहित उर्फ ललित पुत्र विनोद कुमार निवासी गोलाबढ़ थाना टीपी नगर मेरठ, नवीन पुत्र सुलेख चंद और साहिल पुत्र अमरनाथ निवासी शोभापुर थाना कंकरखेड़ा मेरठ के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि इस कुल 14 सदस्य हैं। पुलिस फरार आठ आरोपियों की तलाश में भी जुट गई है। बुधवार को पुलिस ने इन आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। सीओ दौराला शुचिता सिंह के अनुसार, फरार गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.