Breaking News

युवक ने मालगाड़ी के आगे छलांग लगाकर की आत्महत्या

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत नीम खेरिया गांव के पास शुक्रवार को एक युवक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास मिले आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया है।

थाना जसराना के गांव बेलनपुरी निवासी प्रदीप पुत्र मुन्नालाल एक साल पहले हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। तब से उसकी मानसिक स्थित ठीक नहीं थी। वह गोलगप्पे बेचता था। शुक्रवार को वह बाइक लेकर घर से निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक सवार शिकोहाबाद के नीम खेरिया के पास आया। उसने बाइक को खड़ा किया और मालगाड़ी के आगे छलांग लगा दी। जिससे युवक की मौत हो गई। हादसा देख लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली तो जेब से आधार कार्ड मिला। उसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों ने शव देखते ही पहचान लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। मृतक के सात भाई, दो बहनें थीं। वह परिवार में सबसे छोटा था।

प्रभारी निरीक्षक थाना शिकोहाबाद अनिल कुमार ने बताया कि युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी है। शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.