रंगदारी मांगने वाले अंतरजनपदीय गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार

– बिना नम्बर की बोलेरों, तमंचा व कारतूस तथा मोबाइल व सिम कार्ड बरामद

मीरजापुर। अदलहाट पुलिस ने एक लाख की रंगदारी मांगने वाले अन्तर्जनपदीय गिरोह के चार बदमाशों को गुरूवार को टोल प्लाजा फत्तेपुर के पास से गिरफ्तार किया।

प्रभारी निरीक्षक अदलहाट रवीन्द्र भूषण मौर्य ने बताया कि पीड़ित मनसुख प्रजापति पुत्र जगदीश प्रजापति निवासी बालोतरा थाना बालोतरा जिला बाड़मेर राजस्थान (हाल पता दृटोल प्लाजा ने सात फरवरी को नामजद अभियुक्तों के विरूद्ध उसके घर आए रिश्तेदार मुकेश कुमार की शादी के लिए रिश्ते का झांसा देकर बुलाने तथा बिना नम्बर की वाहन से आकर स्वयं को क्राइम ब्रान्च की टीम बताते हुए उसे एवं उसके रिश्तेदार को मारने पीटने, वाहन में बैठाकर एक लाख की मांग करने, न देने पर जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में लिखित तहरीर दी थी।

अदलहाट पुलिस टीम ने भौतिक व इलेक्ट्रानिक साक्ष्य संकलित करते हुए प्राप्त सूचना के आधार पर टोल प्लाजा फत्तेपुर के पास से बिना नम्बर की बोलेरो वाहन पर सवार चार आरोपितों नागेन्द्र सिंह पटेल, कुन्दन सिंह उर्फ विशाल पटेल, हीरामनी गिरि उर्फ अमरनाथ, लवकुश पासवान निवासी सोनभद्र को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपितों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, कारतूस, घटना में प्रयुक्त चार मोबाइल व 13 अदद विभिन्न कम्पनी का सिम कार्ड तथा मौके से एक बिना नम्बर की बोलेरो वाहन को बरामद किया। आरोपी नागेन्द्र सिंह पटेल के पास से बरामद अवैध तमंचे के सम्बन्ध में थाना अदलहाट पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। आरोपितों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा।

Share and Enjoy !

Shares