राहुल गांधी का भारत जोड़ो यात्रा कटिहार से होते हुए पश्चिम बंगाल रवाना

कटिहार। कांग्रेस नेता राहुल गांधी। की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बुधवार सुबह कटिहार शहरी क्षेत्र से होते हुए पश्चिम बंगाल के मालदा के लिए रवाना हो गई। न्

याय यात्रा को लेकर जिले के खेरिया, कोलासी, मिर्चाईबारी, शहीद चौक, डीएस कॉलेज रोड, प्राणपुर के लाभा (कटिहार और पश्चिम बंगाल सीमा) तक सुरक्षा कर्मी चप्पे चप्पे पर मौजूद थी। राहुल गांधी का न्याय यात्रा कटिहार के जिस रूट से गुजरा उनकी सुरक्षा के मद्देनजर अन्य लोगों के आवागमन को डायवर्ट कर दिया गया था।

यात्रा के क्रम में कटिहार के प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कर्मी शाहिद चौक पर समाचार संकलन को लेकर खड़े थे, परंतु राहुल गांधी मीडिया कर्मियों से बात किए बिना बंगाल के लिए रवाना हो गए। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कटिहार के कोढ़ा से पूर्व विधायक पूनम पासवान ने बताया कि राहुल गांधी देश और देश की जनता को आर्थिक सामाजिक और राजनीतिक न्याय दिलाने की संकल्प लेकर यह यात्रा कर रहे हैं, उनकी यह यात्रा तब तक जारी रहेगी, जब तक देश को न्याय नहीं मिल जाता।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी सहित उनका काफिला 30 जनवरी को पूर्णियां में रैली के बाद शाम को कटिहार जिले खेरिया गांव में सड़क किनारे पंडाल में भारी सुरक्षा के बीच रात्रि विश्राम किया था।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *