Breaking News

संपत्ति बंटवारे की रंजिश में पिता का कत्ल, बेटा गिरफ्तार

लखनऊ। लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में स्थित शेखपुर कसैला गांव में सोमवार की रात मकान बंटवारे को लेकर बेटे ने पिता की हथौड़ी से सिर कूचकर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त गाजीपुर दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि गाजीपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर कसैला गांव में सोमवार की रात 72 वर्षीय खुशी राम की उसके बेटे ने संपत्ति को लेकर हुए विवाद के दौरान हथौड़ी से प्रहार करके हत्या कर दी और मंगलवार सुबह जानकारी होते ही पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि उसकी हत्या उसके बेटे ने किया है। आरोपित बेटो को हिराशत में लेकर पूछताछ की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार से तहरीर मिलते ही आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया हत्या की मुख्य वजह अब तक की जांच पड़ताल से पता चला है कि घर के बंटवारे को लेकर उसने हत्या की है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.