सच उकेरने मे सच से संवाददाता का हुआ सामना, आर आई पर भारी पड़ने लगा पत्रकारो को भंगी बनाना


( सरफराज)
मऊ ( खरी दुनिया)। भ्रष्टाचार के खुलासे से खिसिआऐ परिवहन बिभाग के आर आई प्रमोद् कुमार द्वारा पत्रकारों को भंगी बनाना भारी पड़ गया है। पहले से भ्रष्टाचार की जाँच झेल रहे आर आई को एक और जांच से उनके गले पड़ गई है।


बिभागीय सुत्रो के अनुसार विभाग मे भ्रष्टाचार की महक को महसूस करने के लिए जी न्यूज़ संवाददाता प्रकाश चंद पांडेय ने एक ब्यक्ति का ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए परिवहन कार्यालय पहुंच गये।

नियमानुसार लाइसेंस बनाने की प्रक्रियाओ मे वाहन को चलवा कर मौके पर देखने के नाम पर विभाग मे लिफाफे के खेल का फूल हर रोज खिलता है।आर आई वाहन चलवाने के नाम पर ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालो से समयानुसार रोज लिफाफे की जुगत मे रहने की आदत के मुताबिक आर आई द्वारा जी न्यूज़ संवाददाता के साथ आये ब्यक्ति से भी ड्राइविंग लाइसेंस के नाम पर लिफाफे की तैयारी थी लेकिन लिफाफे के बींच बन रही बात के आगे आर आई की चली जुबान उनके लिए मुसीबत बन गई।

जुबान मे पत्रकारो को भंगी बना कर विभागीय रौब मे झूल गये आर आई। सोमवार को आजमगढ़ के अफसरों की एक टीम ने जांच की। बताते चले कि उत्तर प्रदेश संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय मे लिफाफे के खेल की महक ने जी न्यूज़ संवाददाता को हिला दिया है। इस लिफाफे के खेल को जनहित मे आगे बढ़ने की चिढ मे आर आई पर दूसरी जाँच बैठा दी।

Share and Enjoy !

Shares