Breaking News

ससुर से संबंध नहीं बनाया तो बहरीन में रह रहे पति ने दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र की एक महिला ने आरोप लगाया कि उसके ससुर ने छेड़छाड़ करते हुए अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश की गई। इस बात की जानकारी बहरीन में रह रहे जब पति को हुई तो उसने अपने पिता का विरोध करने की बजाए मुझे तलाक दे दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को आरोपित पिता-पुत्र पर दहेज उत्पीड़न एवं छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

फतेहपुर महिला थाना प्रभारी संगीता सिंह ने पत्रकारों को बताया कि मामला संज्ञान में आया है। रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 2015 में कानपुर के किदवई नगर में रहने वाले सफदर अली के बेटे खालिद अली से हुई थी। उनकी दो बेटियां हैं। शादी के बाद से ही दहेज के लिए बाप-बेटे आए दिन उसे प्रताड़ित करते रहते हैं। मौजूदा समय में पति खालिद बहरीन में हैं और वह बेटियों को लेकर ससुराल में रहती हैं।

महिला का आरोप है कि बीते 20 दिसंबर 2023 को जब वह घर पर अकेली थी तभी ससुर ने बुरी नीयत से उसके साथ छेड़खानी का प्रयास किया। जब विरोध किया तो उसने अलग चाल चली। ससुर ने नहाते वक्त उसकी वीडियो बनाई और अपनी बात मानने के लिए महिला को ब्लैकमेल करने लगा। विरोध करने पर गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह वह ससुर के चंगुल से छूट कर दूसरे कमरे गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

पीड़िता ने बताया, जब मैंने पति को वीडियो कॉलिंग के जरिए घटना के बारे में बताया तो उसने कहा कि जैसा अब्बा कह रहे हैं वैसा करो। मैंने जब इसका विरोध किया तो ऐसा न करने पर पति ने गाली-गलौज करते हुए मुझे तीन तलाक दे दिया। साथ ही धमकी भरे लहजे में बोला कि यहां मोदी का राज नहीं है कि तुम मेरा कुछ कर लोगी।

इस घटना के बाद पाड़ित महिला अपने दोनों बच्चियों को लेकर मायके चली गई और अपने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.