हरदोई से राम भक्तों की पहली दो बसें अयोध्या धाम के लिए रवाना

हरदोई । जनपद अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पिहानी कस्बे से रामभक्तों की पहली दो बसें रविवार को अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई । भारतीय जनता पार्टी के पिहानी नगर अध्यक्ष गौरव गुप्ता ने कहा कि आज सौभाग्य का दिन है, जब अयोध्या धाम के लिए यहां से बस जा रही है। सदियों की तपस्या सफल हुई।

जहानी खेड़ा भाजपा मंडल अध्यक्ष सुबोध सिंह ने कहा कि 22 जनवरी को आयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही रामभक्तों का आयोध्या में प्रभु श्रीराम के दर्शन करने के लिए लगातार लोगों के जाने का सिलसिला जारी है। रविवार आज सुबह से भारतीय जनता पार्टी व हिन्दू संगठनों के नेतृत्व में दस बसें रवाना हुई है। माझिया मंडल अध्यक्ष नागेंद्र सिंह ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है । सभी भक्तों को पांच सौ साल बाद श्री राम लला के दर्शन का स्वभाव प्राप्त हो रहा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष हरदोई अजीत सिंह बब्बन ने सभी राम भक्तों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपार तपस्या के कारण सदियों-सदियों के बाद यह कार्य सफल हुआ है। आज बड़ा हर्ष होता है कि हम अपनी आयु के अंदर अपने सामने श्री रामलाल के दर्शन करके अभिभूत होने जा रहे है। इस नाते हम एक बार फिर अयोध्या करने जाने वाले सभी राम भक्तों को बधाई देते हैं।

Share and Enjoy !

Shares