Breaking News

हाकी : लखनऊ के स्पोर्ट्स हास्टल ने वाराणसी को हराया, सैफई ने रामपुर को दी मात

लखनऊ,। स्वर्गीय पं. राम औतार मिश्रा राज्य स्तरीय पुरुष हाकी प्रतियोगिता में दोनों अंतिम लीग खेले गये। इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने सेमी फाइनल में पहुंचने के लिए जमकर पसीने बहाये। स्पोर्ट्स हास्टल लखनऊ की टीम ने स्पोर्ट्स हास्टल वाराणसी को 9-1 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

स्पोर्ट्स हास्टल लखनऊ और वाराणसी के बीच पहला मैच हुआ। इस मैच में 13वें मिनट में ही लखनऊ की टीम ने पहला गोल दागकर बढ़त बना ली। पहले हाफ में लखनऊ ने दो गोल दागे, जबकि वाराणसी की टीम एक गोल भी नहीं कर सकी। वहीं दूसरे हाफ में लखनऊ की टीम ने चार गोल किये। इस समय तक वाराणसी की टीम कोई गोल नहीं कर सकी थी और लखनऊ की टीम छह-शून्य से आगे चल रही थी। तीसरे हाफ में वाराणसी की टीम ने भी एक गोल किये लेकिन लखनऊ की टीम ने भी तुरंत एक गोल पुन: कर दी। चौथे हाफ में दो गोल कर लखनऊ की टीम 9-1 से मैच जीत गयी।

वहीं दूसरा मैच रामपुर के स्पोर्ट्स हास्टल और सैफई के मेजर ध्यान चंद स्पोर्ट्स कालेज के बीच हुआ। इस मैच में भी सैफई ने एक तरफा जीत दर्ज की। पहले हाफ के नौवें मिनट में ही सैफई की टीम ने पहला गोल दाग दिया। दूसरे हाफ में दो गोल किये, वहीं तीसरे हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी, जबकि चौथे हाफ में सैफई की टीम ने चार गोल दागकर मैच को 7-0 से जीत लिया। शनिवार को एस.ए.आई. लखनऊ और स्पोर्ट्स कालेज सैफई तथा स्पोर्ट्स हास्टल लखनऊ और स्पोर्ट्स कालेज लखनऊ के बीच पहला सेमी फाइनल मैच होगा।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.