हार हमारी कमजोरियों को परखने का एक मौका है: शारजाह वॉरियर्स कोच जेपी डुमिनी

अबू धाबी। शारजाह वॉरियर्स को शुक्रवार को अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईएलटी20 मैच में एमआई अमीरात के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

वकार सलामखिल गेंद से एमआई अमीरात के हीरो रहे, लेकिन अंत में, सलामी बल्लेबाज मुहम्मद वसीम और कुसल परेरा की बदौलत अमीरात ने 11.1 ओवर में 130 रनों का सफलतापूर्वक पीछा किया।

हार के बाद शारजाह वॉरियर्स के मुख्य कोच जेपी डुमिनी ने कहा, “टूर्नामेंट में आपके सामने हमेशा चुनौतियां आती रहती हैं। ये क्षण आपकी टीम और उनके चरित्र को परिभाषित करने वाले हैं। मैं उन्हें हमेशा एक उपहार के रूप में देखता हूं। दुर्भाग्य से, हम पिछली रात पिछड़ गए, लेकिन यह हमें अपनी लचीलेपन का परीक्षण करने का एक शानदार अवसर देता है क्योंकि हम टूर्नामेंट के वास्तविक महत्वपूर्ण भाग के लिए संयोजन बनाते हैं।”

छह मैचों में तीन जीत ने शारजाह वॉरियर्स को प्लेऑफ़ में जगह बनाने का मौका दिया है, दक्षिण अफ़्रीकी दिग्गज को यकीन है कि उनकी टीम इसे हासिल करेगी, उन्होंने कहा, “हम अभी भी खुद को अंतिम चार में पहुंचने का अच्छा मौका दे रहे हैं। हमारे लिए, वास्तव में, यह गति पाने की कोशिश करने और उससे आत्मविश्वास हासिल करने के बारे में है।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें जल्दी से बदलाव लाना चाहिए। हमारे पास एक दिन का ब्रेक है और फिर हम रविवार और सोमवार को बैक-टू-बैक गेम खेलते हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम एक बड़ा प्रदर्शन कर सकते हैं और इसे टूर्नामेंट के बैकएंड में ले जा सकते हैं।”

डुमिनी ने भी आईएलटी20 की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा, “आईएलटी20 टूर्नामेंट में दुनिया भर से अलग-अलग खिलाड़ी अद्भुत प्रदर्शन करने के लिए एक साथ आ रहे हैं। यह न केवल टी20 क्रिकेट के लिए, बल्कि समग्र रूप से वैश्विक क्रिकेट के लिए एक शानदार दृश्य है।”

Share and Enjoy !

Shares