Breaking News

अपर जिला जज व अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के तबादले, मुरादाबाद के कई एडीजे व एसीजेएम शामिल

– इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश की अदालतों में कार्यरत 322 अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीशों का किया तबादला

मुरादाबाद। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश की अदालतों में कार्यरत 322 अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीशों का तबादला गत दिवस किया जिसमें मुरादाबाद के भी काफी न्यायाधीश शामिल हैं। यह सभी 15 अप्रैल को अपना कार्यभार सौंपकर नये तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण करेंगे।

मुरादाबाद के विशेष न्यायाधीश पास्को कोर्ट चंद्र विजय श्रीनेत को मुरादाबाद से बुलंदशहर भेजा गया हैं। एडीजे मोना पवार को नोएडा से मुरादाबाद, एडीजे पांच ज्ञानेंद्र सिंह यादव को मुरादाबाद से हापुड़, एडीजे चार शैलेंद्र सचान को मुरादाबाद से फर्रुखाबाद, एडीजे दो पुनीत कुमार गुप्ता को मुरादाबाद से बलिया, एडीजे तेरह माधवी सिंह को मुरादाबाद से हाथरस, एडीजे बारह संदीप कुमार सिंह को मुरादाबाद से महोबा, एडीजे ग्यारह- रंजीत कुमार को मुरादाबाद से जौनपुर, एसीजेएम दो सर्वेश सिंह यादव को मुरादाबाद से इटावा, एसीजेएम पांच दानवीर सिंह को मुरादाबाद से इटावा, एसीजेएम चार स्मिता गोस्वामी को मुरादाबाद से हरदोई, एसीजेएम छह सचिन कुमार दीक्षित को मुरादाबाद से चित्रकूट भेजा गया हैं। एसीजेएम सर्वेश कुमार मिश्रा को बलिया से मुरादाबाद, नम्रता शर्मा को हाथरस से मुरादाबाद, प्रगति रघुवंशी को आगरा से मुरादाबाद, विभव चंद्र को मथुरा से मुरादाबाद स्थानांतरित किया गया हैं।

एडीजे अचल लवानिया को जालौन से मुरादाबाद, एडीजे राकेश कुमार गौतम को महोबा से मुरादाबाद, अतिरिक्त परिवार न्यायाधीश रूपाली सक्सेना को मुरादाबाद से जौनपुर, एडीजे अविनाश चंद्र मिश्र को बस्ती से मुरादाबाद, किशोर न्याय बोर्ड के अनूप कुमार पांडे को मुरादाबाद से बलरामपुर, तपस्या त्रिपाठी को बलिया से मुरादाबाद, श्वेता चौधरी को मुरादाबाद से मऊ भेजा गया है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.