Breaking News

आगरा में कांग्रेस उम्मीदवार रामनाथ सिकरवार के खिलाफ केस दर्ज

आगरा। आगरा के फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे इंडी गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार रामनाथ सिकरवार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है। उनके अलावा 60-70 समर्थकों के खिलाफ भी केस दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

कांग्रेस उम्मीदवार रामनाथ सिकरवार का गुरुवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें रोड शो के दौरान सरकारी जेसीबी से पुष्पवर्षा की जा रही है। साथ ही प्रत्याशी बिना अनुमति के करीब 30 गाड़ियों के काफिले के साथ प्रचार कर रहे थे। इस मामले में पूरे वीडियो की जांच के बाद शुक्रवार को पिनाहट थाने में उम्मीदवार के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

नोडल अधिकारी प्रशांत तिवारी ने बताया कि वीडियो से रैली में शामिल 30 गाड़ियों के नम्बर की पहचान की जा रही है। सभी गाड़ियों और जेसीबी को सात मई तक के लिए सीज करने के आदेश दिए गए हैं।

कांग्रेस उम्मीदवार रामनाथ सिकरवार ने कहा है कि वह रोड शो में वाहनों की अनुमति के लिए कई दिनों से चक्कर लगा रहे हैं। उन्हें सिर्फ एक गाड़ी की इजाजत मिली है। वह अपने वाहन से चलते हैं। इसके अलावा स्थानीय लोगों का काफिला भी उनके साथ चलता है।

पुष्प वर्षा पर उन्होंने कहा कि जब बीजेपी नेताओं पर इस तरह से फूल बरसाए जाते हैं तो उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। अभी कुछ दिन पहले बीजेपी प्रत्याशी पर जेसीबी से फूल बरसाए गए थे तो क्या उन्होंने इसकी इजाजत ली थी?

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.