Breaking News

आठ बार जीत का कारण प्रतिद्वंदी को कभी नहीं समझा कमजोर : मेनका गाँधी

सुलतानपु। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने शनिवार को अपने चुनावी दौरे के छठवें दिन लंभुआ विधानसभा अंतर्गत पूर्व निर्धारित एक दर्जन से अधिक कार्यक्रमों में शामिल हुई। श्रीमती गांधी ने कहा आठ बार जीत का कारण प्रतिद्वंदी को मैंने कभी कमजोर नहीं समझा । शमीगंज बाजार में आयोजित नुक्कड़ सभाओं कों संबोधित करते हुए कहा मैं राजनीति में सेवा के लिए आई हूं। मैं अन्याय व भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करती हूं। अगर किसी के साथ भी अन्याय हो तो मेरे दरवाजे आपकी मदद के लिए हमेशा खुले हैं।

श्रीमती गांधी ने शनिवार को मंडल भदैंया एवं कन्धईपुर की बैठक हनुमानगंज, मंडल लंभुआ एवं अर्जुनपुर की बैठक चंदन मैरिज लान लंभुआ एवं पीपी कमैचा व अमरुपुर की बैठक लाल जी सिंह महाविद्यालय कोथराकला में संबोधित किया।

संगठनात्मक बैठक में कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए बूथ विजय का मंत्र दिया। उन्होंने कहा मेरे इलेक्शन का मालिक बूथ अध्यक्ष और उसकी टीम है। उन्होंने कहा मैं 8 बार जीती हूं कारण मैंने अपने प्रतिद्वंद्वी को कभी कमजोर नहीं समझा।उन्होंने कहा हर बूथ पर जीत का परचम लहराना होगा। सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि पीपी कमैचा में संतोष दूबे प्रधान के आवास पर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अरुण कुमार जायसवाल के संयोजन में प्रधान व बीडीसी की समन्वय बैठक आयोजित हुई। यहां उन्होंने कहा यह इलेक्शन मेरा नहीं आपका है।तब बैठे लोगों ने 4 जून को 4 लाख पार की जीत का नारा लगाया।सुल्तानपुर ने मुझे बहुत प्यार और इज्जत दी है।

उन्होंने कहा मुझे खुशी है कि मैंने पांच सालों में 70 से 80 हजार लोगों के विवादों को सुलझाया है।और मैं अकेली सांसद हूं जिसने सभी ब्लॉकों में सरकारी अफसर और कर्मचारियों को बैठाकर दो-दो बार चौपाल लगाई और लोगों को 2 घंटे में न्याय दिलाया है। आज विभिन्न कार्यक्रमों में लंभुआ विधानसभा प्रभारी के के जायसवाल, विधानसभा संयोजक अयोध्या प्रसाद वर्मा, शिवाकांत मिश्रा, व्यापारी नेता विजय प्रताप सिंह, एलके दूबे,विजय सिंह रघुवंशी,राम मूर्ति वर्मा, राजेश चतुर्वेदी,राजेंद्र मिश्रा,सलीम फौजी,सुभाष चन्द्र श्रीवास्तव,शिव नारायण वर्मा,प्रवीण सिंह,कैलाश दूबे, संजय सरोज,शेर बहादुर सिंह,मधू अग्रहरि,अभिनव सिंह, अनिल यादव, प्रदीप रावत आदि मौजूद रहे।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.