Breaking News

गुना संसदीय क्षेत्र में सक्रिय हुए केन्द्रीय मंत्री सिंधिया, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

गुना,। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को गुना में अपने तीन दिनों के अल्प आवास की शुरुआत की। पहले दिन उन्होंने आज पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद किया और आगामी चुनाव में पार्टी को बड़ी जीत हो उसके लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने यहां चार स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। प्रथम स्तर पर ‘लोकसभा कोर ग्रुप’ के साथ नाश्ता करते हुए बैठक की। इस दौरान ज़िला अध्यक्ष, ज़िला महामंत्री, विधायक, पूर्व विधायक, पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी, संयोजक व सह संयोजक शामिल रहे।

इस कार्यक्रम में अभी की चुनावी स्थिति व आगामी रणनीति पर चर्चा हुई। इसके बाद ज़िला प्रबंधन कमिटी से चर्चा हुई। तीसरी बैठक ज़िला कार्यकर्ता, प्रदेश पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, ज़िला पंचायत अध्यक्ष, मंडल महामंत्री व विधानसभा कोर कमेटी के सदस्यों के साथ की, चौथी बैठक शिवपुरी ज़िला के विधायक, नगर पालिका अध्यक्ष, ज़िला पंचायत अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष व पार्षदों के साथ की। सिंधिया ने इन मैराथन बैठकों में कार्यकर्ताओं से उनके सुझाव और ज़मीनी स्तिथियों की जानकारी ली। उन्होंने हर कार्यकर्ता को कहा है कि हमें हर बूथ पर जीत सुनिश्चित करनी है। हर वर्ग, जाति के लोगों को साथ में लाए और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दें।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अगले 10 दिनों की जिम्मेदारी और लक्ष्य सभी कार्यकर्ताओं को दिया है और वादा किया है कि अगली बार बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी बैठक करेंगे। केंद्रीय मंत्री ने अपने अभिभाषण में राज माता को याद कर भावुक हुए और खुद को पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सभी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

केंद्रीय मंत्री ने पिछले चार वर्षों में जो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम किया व उपचुनाव व विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत पार्टी को दिलाई इसके लिए भी सभी कार्यकर्ताओं को उनके प्रयत्न व प्रयास के लिए धन्यवाद दिया।

सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में जो बड़े निर्णय लिए गए हैं, उसे हमें जनता के बीच ले जाना है। अनुच्छेद 370 कश्मीर से हटाया है, ट्रिपल तलाक़ से अपनी बहनों को बेड़ियों से मुक्त किया है, सीएए लाकर अब दूसरे देशों के प्रताड़ित अल्प संख्यक को सम्मान के साथ शरण देने का प्रयास किया है। ये सभी की जिम्मेदारी है कि इन कार्यों के साथ जनता के पास जाना है।

उन्होंने कहा भाजपा एक क्रांति है, आप सभी कार्यकर्ता मेरे सेनापति और मैं आपका सैनिक हूं। उन्होंने कर्यकर्ताओं को मूल मंत्र देते हुए कहा कि ‘370 हमने देश से हटाया और अब 370 वोट हम हर बूथ पर जोड़ेंगे।’उन्होंने कहा कि चुनाव बारीकी से लड़ना है, विधानसभा में जो करिश्मा किया वो हम सबको मिलकर दोहराना है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.