Breaking News

गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद मुरादाबाद न्यायालय में पेश हुई पूर्व सांसद जयप्रदा

– जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में अब 21 मार्च को होगी अगली सुनवाई

– वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद मुरादाबाद में आयोजित सम्मान समारोह सपा नेताओं पर पर पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का है आरोप

मुरादाबाद,। पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा अभद्र टिप्पणी मामले में गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद गुरुवार दोपहर में मुरादाबाद के एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुई। पिछली तारीखों पर पूर्व सांसद न्यायालय में लगातार अनुपस्थिति रही थीं जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ कई बार गैर जमानती वारंट जारी किए थे। आज जयाप्रदा के हाजिर होने के बाद वारंटी रिकॉल हो गए और अब मामले में अगली सुनवाई 21 मार्च को होगी।

वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह में रामपुर के पूर्व कैबिनेट मंत्री व पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद लोकसभा के सपा सांसद डा. एसटी हसन समेत अन्य सपा नेता शामिल हुए थे। आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान रामपुर के पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने पूर्व मंत्री आजम खां, डाॅ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

जयाप्रदा के अधिवक्ता अभिषेक भटनागर एडवोकेट ने बताया कि गुरुवार को अभद्र टिप्पणी के मामले में जयाप्रदा एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुई थी। पूर्व में स्वास्थ्य सही न होने के चलते अदालत ने उनके विरुद्ध एनबीडब्ल्यू जारी कर दिए थे। आज वारंट रिकॉल हो गए। अब मामले में अगली सुनवाई 21 मार्च को होगी।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.