Breaking News

गोंडा मे "एंटी करप्शन टीम" के हत्थे चढ़े मऊ के बाबू धर्मेश राय

— धर्मेश राय मऊ से स्थानत्रित होकर गोंडा के सीएमओ दफ्तर मे चिकित्सा प्रतिपूर्ति पटल का देख रहे थे काम

गोंडा। भ्रष्टाचार निवारण संगठन (एंटी-करप्शन ऑर्गनाइजेशन) की ट्रैप टीम ने मंगलवार को सीएमओ कार्यालय पर तैनात कर्मचारी मऊ जिले के धर्मेश राय को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

विभागीय सूत्रों के अनुसार सीएमओ दफ्तर मे तैनात बाबू धर्मेश कुमार राय ने चिकित्सा प्रतिपूर्ति का लाभ दिलाने के लिए वन विभाग के कर्मचारी से पांच हजार रुपये की मांग की थी। तय समय पर धर्मेश कुमार को जैसे ही बन विभाग के कर्मचारी ने उन्हे चिकित्सा प्रतिपूर्ति दिलाने के लिए त्य रकम को इनके हाथ मे दिया, एंटी करप्शन टीम ने उन्हे रंगे हाथ दबोच लिया। एंटी करप्शन की इस कार्रवाई से सीएमओ कार्यालय में हंड़कंप मचा हुआ है।

सूत्रों पर यकीन करे तो कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के विशुनपुर बैरिया निवासी वन विभाग के कर्मी रघुराज सोनकर सीएमओ कार्यालय से चिकित्सा प्रतिपूर्ति का लाभ लेने के लिए आवेदन किया था। चिकित्सा प्रतिपूर्ति पटल देख रहे वरिष्ठ सहायक धर्मेश कुमार राय ने प्रतिपूर्ति पास कराने के लिए पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।

इसकी शिकायत रघुराज ने भ्रष्टाचार निवारण संगठन से की। शिकायतकर्ता से मिलकर भ्र्ष्टाचार निवारण संगठन ने जाल बिछा कर आज गिरफ्तार कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक भ्रष्टाचार निवारण संगठन थाना गोंडा के ट्रैप टीम प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली नगर में तहरीर दी।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.