Breaking News

जातिवाद और तुष्टीकरण की राजनीति करने वालों की विकास ने नींद उड़ा दी हैः प्रधानमंत्री

PM Modi Azamgarah UP Election 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से देशभर की 34 हजार करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछड़ा माने जाने वाला आजमगढ़ आज विकास के कई नए अध्याय लिख रहा है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्वांचल में हो रहे विकास कार्यों का उल्लेख किया और कहा कि आज यह क्षेत्र जातिवाद और तुष्टीकरण की राजनीति से ऊपर उठ रहा है। उन्होंने कहा कि विकास पर लोगों के इस भरोसे से विपक्ष के इंडी गठबंधन की नींद उड़ गई है। उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश जैसे-जैसे विकास की बुलंदियों को छू रहा है, तुष्टीकरण का जहर भी कमजोर पड़ रहा है। पिछले चुनाव में आजमगढ़ की जनता ने भी दिखा दिया कि परिवार के लोग जहां अपना गढ़ समझते थे, वो भी ढह चुके हैं।”

विकास परियोजनाओं को राजनीतिक कहने वाले विपक्ष के नेताओं को प्रधानमंत्री ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में जिन परियोजनाओं का शिलान्यास हुआ उनका उद्घाटन भी हुआ है। वहीं िइससे पहले केवल घोषणा होती थी। योजनाएं न लागू होती थीं और न ही परियोजनाएं पूरी होती थीं। इस दौरान प्रधानमंत्री ने गन्ने के लाभकारी मूल्य में वृद्धि का उल्लेख किया और कहा कि आज किसानों को मिल रही एमएसपी कई गुना बढ़ गई है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.