Breaking News

….तो पांच साल तक टीए के पद पर ही दो जनपदों में मुन्नी लाल ने की है 1 साथ सेवा


— वर्ष 2005 में वतौर तकनीकी सहायक तैनात मुन्नी लाच चौहान ने वर्ष 2007 में जनपद मऊ के विकास खंड रतनपुरा में इसी पर पहली नियुक्ति् को छुपाकर हथियाई है नौकरी


—- करीब वर्श 2012 में गाजीपुर जनपद से स्थानांतरित को कर वतौर एडीओं पंचायत अवधेश िंसह से मामले के खुलासे के बाद मुन्नी लाल चौहान ने गाजीपुर की नौकरी से दिया इस्तीफा


मऊ। विकास खंड रतनपुरा के देवदह ग्राम पंचायत में वतौर तकनीकी सहायक तैनात मुन्नी लाल चौहान ने 5 साल तक अवैध तरीके से नौकरी करते हुए गाजीपुर के इशुपुर मुहम्मदाबाद में नौकरी करते हुए यहां पर भी नौकरी की है। मुन्नी लाल की गाजीपुर में इसी पद पर नियुक्ति वर्ष 2005 में हुई और वे इसी तथ्य को छुपा कर जनपद मऊ में वर्ष 2007 में नियुक्त हो गए। मुन्नी लाल के इस अपराधिक कृत्य का खुलासा उस समय हुआ जब गाजीपुर के इशुपुर मुहम्मादाबाद में वतौर जेई रहे अवधेश िंसह ने विकास खंड रतनपुरा में एडीओ पंचायत बनकर आए।


विभागीय सूत्रों के अनुसार विकास खंड रतनपुरा के ग्राम पंचायत देवदह में वतौर तकनीकी सहायक तैनात मुन्नी लाल चौहान ने इससे पहले जनपद गाजीपुर के इशुपुर मुहम्मदाबाद मे इसपी पद पर वर्ष 2005 में नियुक्ति ले नौकरी की है। वर्ष 2007 मे मुन्नी लाल चौहान ने इसी पर जनपद मऊ में निकली भर्ती मे हिस्सदारी निभाई और खुद को जनपद गाजीपुर के ब्लाक ईशुपुर मुहम्मदाबाद में इसी पद पर तैनाती की सूचना को छुपाकर यहा पर भी नियुक्ति लेकर विकास खड रतनपुरा में वतौर तकनीकी सहायक के पद नौक्री करनी शुरू की।

मऊ के विकास खंड रतनपुरा में तकनीकी सहायक रहते हुए मुन्नी लाल चौहान ने जनपद गाजीपुर में करीब पांच साल तक सेवा की।

मुन्नी लाल के इस अपराधिक कृत्य का खुलासा तब हुआ जब जनपद गाजीपुर के ब्लाक मुहम्मदाबाद से स्थानांतरित होकर यहां पर वतौर एडीओं पंचायत आए अवधेश सिहं ने विकास खंड रतनपुरा में कार्यभार लिया।

अवधेश िंसह ने मुन्नी लाल चौहान को रतनपुरा में वतौर तकनीकी सहायक के रुप में देखकर आश्चर्य में होते हो गए। मुन्नी लाल से जब अवधेश का सामना हुआ तो वह अगले दिन गाजीपुर जा कर अपने तकनीकी सहायक के पद से त्याग पत्र दिया। इस प्रकार मुन्नी लाल जनपद मऊ मे वतौर तकनीकी सहायक के पद पर रहते हुए गाजीपुर में करीब करीब पांच साल तक अवैध तरीके से नौकरी की गई। खरी दुनिया के द्वारा जनसूचना अधिकार अिध0 2005 में तहत जिलाधिकारी गाजीपुर से मांगी गई सूचना में मुन्नी लाल को वहां पर वर्ष 2005 में तैनाती के रिकार्ड दिए गए है।

ंगाजीपुर के ईशुपर मुहम्मदाबाद के ग्राम पंचायत बैजलपुर में भी मुन्नी लाल चौहान ने सेवा दी है। यहां का कार्यकाल भी मुन्नीलाल के कार्यो का गवाह है।

बहरहाल मुन्नी लाल चौहान खुद को नियम बदघ होने की बात कहते हुए खुद को जिले का पहला ईमानदार टीए बताया जा रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.