Breaking News

देवरिया जिले में अलग-अलग मिले सात शव

देवरिया,। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर सात शव मिले हैं। मृतकों में एक किशोरी, बुजुर्ग (अज्ञात ) और 30 से 36 साल आयु के लोग शामिल हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

भटनी थाना क्षेत्र के बहोरवा के रहने वाले संतोष प्रसाद (36) पुत्र रामाशंकर का शव गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे मिला। आठ साल पहले वह घर छोड़कर कहीं चला गया था। अचानक उसका शव रेलवे ट्रैक पर पाये जाने पर लोगतरह- तरह की चर्चा कर रहे हैं। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के देवरिया खास निवासी घनश्याम मणि त्रिपाठी (55) की लाश कमरे में मिली। लार थाना पुलिस को एक पचास वर्षीय बुजुर्ग का शव मिला है। वहीं,इसी थाना क्षेत्र में दक्षिण मोहल्ला के रहने वाले दीपक कनौजिया (35) की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है जबकि इसी थाना क्षेत्र के दोगारी मिश्र निवासी राजू यादव (30) का शव चूरी गली में मिलने की खबर मिली। पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली। घरवालों ने बताया कि वह मजूदरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। उसकी मौत से परिवार के लोग सदमें में हैं।

भलुअनी थाना क्षेत्र में भगवानपुर की रहने वाली पूजा चौहान (18) का शव कमरे में पाया गया। बेटी की मौत को लेकर परिवार के लोग भी कुछ बता नहीं पा रहे है। इससे पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा खुखुन्दू थाना क्षेत्र के बरडीहा लाला के रहने वाले अनवर हुसैन (35) की लाश खुखुंदू चौराहे पर मिली है। पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.