Breaking News

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तीन माह पहले हुई थी शादी

-पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हमीरपुर। कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक नव विवाहिता ने ससुराल पक्ष की मांगों व प्रताड़ना से परेशान होकर मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की शादी को अभी तीन माह ही बीते थे। आत्महत्या की खबर सुनते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। गांव में शोक की लहर व्याप्त है। रविवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र शेखूपुर गांव निवासी अवधेश दीक्षित ने अपनी पुत्री सुजाता का विवाह 9 दिसंबर 23 को अपने सामर्थ के अनुसार दान दहेज देकर किया था साथ ही उसे खुशी-खुशी विदा किया था। लेकिन ससुरालीजनों की अत्यधिक दहेज की मांग व प्रताड़ना से आहत सुजाता ने मायके में ही घर के छप्पर में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे स्वजनों में कोहराम मच गया गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गई

मृतक की मां रामश्री ने रविवार को बताया कि अभी एक सप्ताह पूर्व ससुराली जन मेरी पुत्री को हमीरपुर छोड़कर चले गए थे और वहां से भाई अनुराग उसे लेकर घर आया था। सुजाता को ससुरालीजन लगातार प्रताड़ित करते रहते थे जिससे वो ससुराल जाने से मना कर रही थी। आत्महत्या जैसा कदम उठाकर परिजनों को शोक संतृप्त कर दिया। वहीं मौके पर पहुंचे सदर सीओ व थाना प्रभारी योगेश तिवारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजनों का रो रोकर बुराहाल है। थाना प्रभारी योगेश तिवारी ने बताया कि मृतका के पति सचिन पुत्र दयाशंकर निवासी अमौली फतेहपुर व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.