Breaking News

पीएम मोदी का बेतिया आगमन, सभी तैयारी पूर्ण

बेतिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पश्चिम चंपारण के मुख्यालय बेतिया में आगमन है। इसको लेकर बेतिया शहर से हवाई अड्डा पर सभी प्रशासनिक तैयारी पुरी कर ली गई है। पीएम नरेंद्र मोदी के सभा स्थल पर जाने के लिए कुल सात गेटों से एंट्री होगी।

बेतिया-अरेराज मुख्य पथ के हवाई अड्डा के मुख्य गेट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ वीआईपी लोगों की एंट्री होगी। वही हवाई अड्डा के दक्षिण से चार गेटों से आम लोगों की एंट्री होगी। जहां सुरक्षा जांच के बाद सभा स्थल पर एंट्री दी जाएगी। इन सभी गेटों की निगरानी अर्ध सैनिक बलों के हवाले रहेगी।

दक्षिणी गेट से एंट्री के लिए आम लोगों को हवाई अड्डा के मुख्य गेट से 100 मी पूरब की ओर जाने पर आम लोग सभा स्थल तक जाएंगे। सभा स्थल तक जाने के लिए सभी लोगों को सुरक्षा जांच के बाद एंट्री मिलेगी। सभा स्थल के 3 किलोमीटर के दायरे में सीसीटीवी कैमरे से निगरानी होगी। बेतिया-अरेराज मुख्य पथ के सर्किट हाउस से लेकर बरवत स्कूल तक सामान्य यातायात पूरे दिन बंद रहेगी।

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा दृष्टि से भी पूरी तैयारी कर ली गई है।साथ ही महिलाओं के लिए एक अलग से प्रवेश द्वार बनाया गया है। उक्त अवसर पर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी कई योजनाओं तथा पश्चिम चंपारण रेल मार्ग का भी उद्घाटन करेगे जिसका लोग काफ़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.