Breaking News

पुलिस कस्टड़ी में जहर खाने से मौत

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक आरोपित ने पुलिस कस्टडी में जहरीला पदार्थ खा लिया। आरोपित की मेरठ अस्पताल में मौत हो गयी। आरोपित पर मारपीट के एक मामले में 50 हजार की लूट का मामला दर्ज कराया गया था। एसपी ने मामले की जांच के निर्देश दिये हैं।

बुढेडा गांव निवासी अधिवक्ता तेजवीर पुत्र ब्रहमपाल ने 16 मार्च को बागपत कोतवाली में लूट की शिकायत दी थी। आरोप लगाया था कि तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा उसके साथ मारपीट की गयी और तमंचा दिखाकर उससे 50 हजार रूपये लूट लिये गये। बागपत कोतवाली पुलिस द्वारा मामले की विवेचना की गयी।

जिसमें दो लोगों दीप निवासी कमाला व नीरज सिरसलगढ के नाम प्रकाश में आये। उनसे पूछताछ की गयी तो मामला मारपीट का सामने आया। जिसमें अधिवक्ता के गांव निवासी प्रवीण द्वारा मारपीट कराना बताया गया। 20 मार्च को पुलिस ने प्रवीण को कस्टडी में उठा लिया। लेकिन रात्रि के समय प्रवीण ने जहरीला प्रदार्थ खा लिया।

गंभीर हालत में उसको मेरठ के लिए रेफर किया गया। जहां गुरूवार दोपहर को उसकी मृत्यु हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस द्वारा पकड़े गये प्रवीण ने पुलिस को बताया कि लूट का कोई मामला नहीं है। अधिवक्ता उसका दोस्त था। दोनो में पैसों को लेकर कुछ मनमुटाव चल रहा था। तेजवीर उसको परेशान कर रहा था इसलिए दोस्तों के साथ मिलकर उसकी पिटाई करायी थी। एसपी अर्पीत विजय वर्गीय ने जांच के निर्देश दिये है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.