Breaking News

प्रोपर्टी डीलर हत्या में चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पार्टी को 25 हजार का इनाम

बागपत, बागपत कोतवाली क्षेत्र में हुई प्रॉपर्टी डीलर हत्या मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पैसे के लेनदेन को लेकर प्रोपर्टी डीलर की हत्या की गई थी। मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं।

प्रोपर्टी डीलर यूसुफ प्रधान की 28 फरवरी को उसके ही कार्यालय पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। दिन निकलते ही हत्या से बागपत में हड़कंप मच गया। एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने तीन टीमों का गठन कर हत्याकांड में शामिल पांच आरोपियों की पहचान करायी। जिसमें पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि सोनू द्वारा हत्या की साजिश रची गयी थी। पांच लाख रुपये में शूटर हायर किये गए। जिनको पहली क़िस्त के रूप में 62 हजार रुपये दिए गए। बागपत पुलिस ने हत्या में शामिल निशु उर्फ निशांत निवासी बेहटा लोनी, विकास पुत्र प्रमोद बेहटा लोनी, नीरज पुत्र वीरसेन निवासी निरोजपुर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है।

जिनके पास से घटना में प्रयुक्त 01 अवैध पिस्टल .32 बोर मय 01 जिन्दा कारतूस व एक अबैध तमन्चा .315 बोर मय 01 खोखा कारतूस .315 बोर व हत्या करने के दौरान अभियुक्तों द्वारा पहनी जैकिट व अपर तथा 01 मोटर साईकिल स्प्लेण्डर नं0 DL-14SR-4070 व एक सेन्ट्रो कार नं0 DL-8CS-1574 बरामद किये है। एक आरोपी अभी भी फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है। एसपी बागपत ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम देते हुए पीठ थपथपाई है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.