Breaking News

बलिया बीएसए, अपने ही कर्मचारी का नही दे पा रहे रिकॉर्ड, विधिक कार्यवाही हो रही बाधक

सहायक अध्यापक चक्रधारी सिंह पर दो दो जगह पर सरकारी नौकरी करने का है आरोप


शिकायत बाद चक्रधारी सिंह ने मऊ की नौकरी से दे दिया है इस्तीफ़ा

केशरी देवी बालिका विद्यालय में में नौकरी करते हुए मऊ में भी चक्रधारी कर रहे थे नौकरी

मऊ / बलिया। बलिया के बेसिक शिक्षा अधिकारी एक कर्मचारी कि नियुक्ति संबंधी रिकॉर्ड को अपने अधीनस्थ केशरी देवी बालिका विद्यालय कैंसो बलिया के प्रबंधक से नही ले पाए है। कर्मचारी को दो दो जगह पर सरकारी में नौकरी करने का आरोप है। सीडीओ मऊ ने बेसिक शिक्षा अधिकारी से बिद्यालय में तैनात कर्मचारी कि नियुक्ति संबंधी रिकॉर्ड तलब किया है।


विभागीय सूत्रों के अनुसार जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बलिया ने केशरी देवी बालिका विद्यालय कैंसो के सहायक अध्यापक चक्रधारी सिंह कि नियुक्त से संबंधित रिकॉर्ड को आज तक तलब करने में फेल साबित हुए है।

विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात चक्रधारी सिंह इसी तथ्य को छुपाकर जनपद मऊ के डीसी मनरेगा के अधीन तकनीकी सहायक के पद पर भी सेवा दिये है। दो दो जगह पर सरकारी नौकरी कर वेतन उठाने की आई शिकायत के बाद चकरधारी सिंह ने मऊ की नौकरी से त्याग पत्र दिया है।

मऊ और बलिया में तथ्यगोपन करते हुए सरकारी सेवा करने के आरोपी सहायक अध्यापक चक्रधारी सिंह अपने पिता और प्रबंधक केशव सिंह आजाद के अधीन केशरी देवी बालिका बिद्यालय कैंसो में तैनात है।

शिकायत के बाद सीडीओ मऊ ने चक्रधारी सिंह कि केशरी देवी बालिका बिद्यालय में नौकरी के रिकॉर्ड तलब किये है। सीडीओ के द्वारा मांगे गये रिकॉर्ड को बेसिक सिलशा अधिकारी बलिया आज तक उपलब्ध नही करवा सके है।

बेसिक शिक्षा अधिकारी के द्वारा रिकॉर्ड को उपलब्ध करवाने में जानबूझकर की जा रही मनमानी के कारण चक्रधारी सिंह के खिलाफ विधिक कार्यवाही नही हो पा रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.