Breaking News

बिहार के भोजपुर में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, चार की मौत, दो की हालत गंभीर

पटना (बिहार),। राज्य के भोजपुर जिले में बेकाबू ट्रक ने शुक्रवार को बाइक सवार छह लोगों को रौंद दिया, जिसमें चार की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक भोजपुर जिले के बिहिया-बिहटा स्टेट हाइवे पर दो बाइक पर छह लोग सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान बेकाबू ट्रक ने दोनों बाइकों को टक्कर मार दी और रौंदते हुए आगे बढ़ गया। बाइक सड़क पर कई मीटर तक घिसटती रही। दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य दो की मौत इलाज के दौरान हुई। मृतकों में पिरों थाना क्षेत्र के धनौली नौआ गांव निवासी बीर कुंवर राम (40), उनकी बेटी शिवानी कुमारी (06), तरारी थाना क्षेत्र के तिरोजतिरोजपुर गांव निवासी अंटू कुमार (17 साल) और अभिषेक कुमार (18) हैं।

पीरो के डीएसपी राहुल सिंह के अनुसार पहले दो बाइक के बीच टक्कर होने के बाद पीछे से ट्रक द्वारा कुचले जाने की बात सामने आ रही है। घटनास्थल पर पीरो थाना के अलावा सिकरहटा और इमादपुर थाना की पुलिस पहुंचकर सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने बुझाने में लगी हुई है। हादसा पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे के आसपास की है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस हादसे की जांच-पड़ताल कर रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.