Breaking News

मऊ के जेपी शिक्षण प्रशिक्षण सस्थान पर कभी भी लग सकता है ताला, जांच मे १३२ की प्रॉपर्टी पर होने की शिकायत हुई सही

(ब्रह्म नंद पाण्डेय)

मऊ। जिले के मुहम्मदाबाद तहसील ले राजस्व ग्राम फतेहपुर कर्मी के वृक्षारोपड की जमीन पर पर इलाकाई एक दबंग द्वारा तथ्यों को छुपाकर बनवाये गये भवन पर राम करन इंटर कॉलेज और जेपी शिक्षण एवं प्रशिक्षण सस्थान पर कभी भी गाज गिर सकती है। खरी दुनिया ने विद्यालय प्रबंधक जेपी यादव की इस अपराधिक कारस्तानी को लेकर डीएम मऊ आदि से लिखित शिकायत की करते हुए जनहित मे खबरे भी प्रकाशित की थी।

पुब्लिश् खबर

खरी दुनिया के द्वारा दिये गये शिकायती पत्र को उप शिक्षा निदेशक जिला शिक्षण एवं प्रशिक्षण सस्थान मऊ ने उप जिलाधिकारी मुहम्मदाबाद से मामले मे आंख्या तलब किया गया। उप शिक्षा निदेशक के इस पत्र के बाद खरी दुनिया ने भी उपजिलाधिकारी को मामले से अवगत कराते हुए कार्यवाही की अपेक्षा की थी।

मंगलवार को तहसील सूत्रों ने बताया कि मामले मे की गई शिकायत जाँच मे सही पाई गई है। उप जिलाधिकारी मामले मे कभी भी उप शिक्षा निदेशक को रिपोर्ट कर सकते है। बताते चले कि बीएसए, डायट प्राचार्य, निदेशक की संयुक्त रिपोर्ट के आधार पर जेपी ने उपरोक्त दोनो सस्थानो की मान्यता एक ही बिल्डिंग पर ली थी।

अब जब खरी दुनिया ने इसके कुकृत्यो से पाठको को अवगत कराते हुए कार्यवाही के रास्ते मे उतरा है तो इसको भी सही और झूठ मे अंतर के स्वाद की जानकारी हो रही होगी।

बीते वर्ष कब खरी दुनिया जिले के गिरोह बंद के कुकर्मो से पाठको को अवगत करा रहा था, उसी दौरान ओस दबँग जेपी के कारनमे खरी दुनिया के हाथ लगे थे, तो यह भी गिरोहबंद के पाले मे जाकर “खेल” खेलने लगा था।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.