Breaking News

मऊ के बंदना नर्सिंग होम पर कार्यवाही की लटक रही तलवार, अब दूसरी जगह अबैध रिहायसी भवन मे होगा संचालन


मऊ। बंदना नर्सिंग होम के उपर सिलिंग की कार्यवाही की लटक रही तलवार को देखते हुए अबैध हॉस्पिटल चलाने वाले के सी राय अब अवैध हॉस्पिटल के संचालक सुरेंद्र नाथ राय के अवैध निर्मित रिहायसी भवन मे संचालित किये जाने की योजना है।


बताते चले कि उच्च न्यायालय के अधिवक्ता सुधीर कुमार सिंह ने बंदना नर्सिंग होम द्वारा इस्टेबलिशमेंट एक्ट के उल्लंघन किये जाने के मामले को लेकर उच्च न्यायालय मे जनहित याचिका दाखिल की है। अदालत ने जुलाई माह मे सुनवाई के लिए २३ तारीख की तिथि मुकर्र की है।

इस दिन जिलाधिकारी को मामले की कार्यवाही को लेकर अदालत को जानकारी मुहैया कराना है। बंदना नर्सिंग होम अवैध और रिहायसी भवन् मे संचालित हो रहा था। अब जब प्रसाशन मामले मे कार्यवाही के लिए आगे बढ़ रहा है तो बंदना नर्सिंग होम के डा के सी राय , डा सुरेंद्र नाथ राय के पुराने और अवैध रिहायसी भवन मे दुबारा अपने नर्सिंग होम को संचालित किये जाने की योजना अंतर्गत तैयारी मे है।

बंदना नर्सिंग होम का संचालन अभी भी अबैध और रिहायसी भवन मे संचालित हो रहा है.. को लेकर एक ब्यक्ति के द्वारा अदालत मे पूरक सपथ पत्र दाखिल करने की भी तैयारी है।

उल्लेखनीय है कि खुद राहुल हॉस्पिटल के चिकित्सक सुरेंद्र नाथ राय द्वारा अपने हॉस्पिटल का अबैध संचालन किया जा रहा है। राहुल हॉस्पिटल जिस जमीन पर बना है वह नान जेड ए की जमीन है, इस जमीन का नेचर चेंज नही किया जा सकता है। यही नही राहुल हॉस्पिटल का भी भवन नेशनल बिल्डिंग कोड़ के खिलाफ और तथ्यों को छुपा कर नियत प्राधिकारी मऊ से पास कराये गये नक्शे के आधार पर संचालित हो रहा है। डा सुरेंद्र नाथ राय खुद एक रिहायासी भवन मे संचालित अबैध हॉस्पिटल के डाक्टर है। लिफाफे के बल पर राहुल का संचालन किया जा रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.