Breaking News

मऊ मे पैसे के लिए पगला गई हैं भाजपा जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल, पुराने कार्यकर्ताओ की नूपुर पर उपेक्षा का आरोप

पैसा चाहे जैसे आये आना चाहिए, पैसे के लिए पगला गई है जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल – श्रो राम सोनकर


मऊ । भाजपा जिलाध्यक्ष पागल हो गई है। उन्हे पार्टी संगठन से कोई मतलब नही है, उन्हे सिर्फ पैसा चाहिए, जिलाध्यक्ष पैसे के पीछे पगला गई है…यह “खरी दुनिया” का खुलासा न होकर कभी भाजपा सरकार मे मंत्री रहे श्रीराम सोनकर का है।


भाजपा सरकार मे पूर्व मंत्री रहे श्री राम सोनकर ने मीडिया से बातचीत मे बड़े स्पस्ट शब्दों मे भाजपा की जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल पर भ्रस्टाचार के आरोप लगाए है।

सोनकर का यह आरोप जिले मे भाजपा की हुई दुर्गति के बाद उस समय आया है जब जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल के पति द्वारा जिले विभागों मे ठीकेदारी प्रथा से संचालित हो रहे कार्यो को दिलाने के नाम पर एक ठीकेदार से बतौर कमीशन ५ प्रतिशत की मान का “खरी दुनिया” द्वारा खुलासा किया गया है।

सोनकर की माने तो जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल पैसे के लिए पगला गई है, उन्हे पार्टी संगठन से कोई मतलब नही रहा गया है। पैसा आना चाहिए चाहे जैसे आये, पैसे के लिए नूपुर अग्रवाल पगला गई है।

जिले मे पार्टी की हुई किरकिरी के लिए भाजपा जिला इकाई जिम्मेदार है क्योकि इकाई ने पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओ को कोई अहम जिम्मेदारी नही दी , पुराने कार्यकर्ता उपेक्षित रहे ।

उधर भाजपा जिलाध्यक्ष नूपुर अग्रवाल ने श्री राम जायसवाल के सभी आरोपों को एक सीरे से ख़ारिज करते हुए कहा कि मै पुरी तरह से स्वस्थ हू, मेरी मानसिक स्थिति भी पुरी तरह से स्वस्थ्य है.।

सुनिए श्री राम सोनकर को, उनकी जुबानी

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.