Breaking News

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद, जेल अधीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी

बांदा,। पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वाले ने 14 सेकेंड में बातचीत करते हुए कहा ‘अब तुझे ठोकना है, बच सकता हो तो बच।’ अधीक्षक के सीयूजी नंबर में फोन करने वाले ने बेसिक फोन के जरिए यह धमकी दी। धमकी मिलने के बाद जेल अधीक्षक ने कोतवाली में तहरीर दी, जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के लिए खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के 28 मार्च को रात में हुई थी, जिसकी पुष्टि मेडिकल कॉलेज द्वारा रात को लगभग 10.30 बजे की गई थी। माफिया की मौत के कुछ ही घंटे बाद मंडल कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को उनके सीयूजी नंबर पर जान से मारने की धमकी दी गई। धमकाने वाले ने स्पष्ट कहा है कि अब तुझे ठोकना है… बच सके तो बच। यह धमकी 28/29 की रात 1:37 बजे वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा के सीयूजी नंबर 9454418281 पर 0135-261349 से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दी गई है। फोन करने वाले ने 14 सेंकेड की बात में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा ने मामले से पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों को अवगत कराया। इसके बाद रविवार शाम शहर कोतवाली में अधीक्षक की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि जेल अधीक्षक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर धमकी दिए जाने वाले नंबर की जांच कराई जा रही है। अभी नंबर ट्रेस नहीं हो सका है। नंबर ट्रेस करने के लिए सर्विलांस की मदद ली जा रही है। जल्दी ही आरोपित तक पुलिस पहुंच जाएगी।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.