Breaking News

युवक का सिर फोड़ हत्या कर लाश सडक किनारे फेंकी

जयपुर,। शिवदासपुरा थाना इलाके में एक युवक का सिर फोड़कर हत्या कर लाश फेंकने का मामला सामने आया है। हत्यारों ने युवक को मारने के बाद शव को कंबल से ढक सड़क किनारे डालकर फरार हो गए। बदबू आने पर लोगों को कंबल से ढकी लाश होने का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मृतक युवक की पहचान होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।

थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि थाना इलाके में स्थित प्रहलादपुरा रीको एरिया महल रोड के पास कंबल से ढकी एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना कर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया।

थानाधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान कमल (35) निवासी नयापुरा कोटा के रूप में हुई है जो मानसरोवर स्थित एक होटल में सफाई का काम करता था। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि उसके सिर पर भारी हथियार से वार कर हत्या की गई है। साथ ही हाथ-पैर के साथ शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान मिले हैं। जिसे अन्य दूसरी जगह मारने के बाद हत्यारों ने किसी वाहन में लाश को यहां फेंक फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है और साथ ही मृतक के परिजनों से भी जानकारी की जा रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.