Breaking News

 युवतियों पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने वाले मनबढ़ों से मुठभेड़, दो को लगी गोली, एक फरार

देवरिया। गौरीबाजार थाना क्षेत्र में दो युवतियों ज्वलनशील पदार्थ फेंकने वाले तीन बदमाशों से गुरुवार देर शाम को एसओजी और गौरीबाजार पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो लोगों के पैर में गोली लगी, जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गया।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की दो युवती साइकिल से कस्बा में आ रही थी। गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर पहुंची थी कि बाइक सवार बदमाशों ने युवतियों पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। जिससे एक युवती का चेहरा झुलस गया और दूसरी युवती का हाथ जल गया।

मामले में युवती के पिता की तहरीर पर गौरीबाजार पुलिस ने पर मुकदमा अपराध संख्या 156/24 धारा 326(ए) आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने पुलिस की तीन टीम बनाकर युवकों की तलाश के लिए लगाया। एसओजी और गौरीबाजार पुलिस ने गुरुवार की देर शाम को मुखबिर ने सूचना दी कि तीनों युवक बाहर भागने वाले हैं। पुलिस और एसओजी ने गुरुच घाट के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच बाइक पर सवार तीन युवक आते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देखते ही एक मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवक बाइक को पीछे मुड़कर भागने का प्रयास करने लगे। इसी बीच बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और बदमाश नीचे गिर गए। मनबढ़ों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में शेखर पुत्र शंकर निवासी लंगड़ी देवकुआं थाना गौरीबाजार और दारा सिंह पुत्र स्व. किशुन सिंह निवासी देवगांव थाना गौरीबाजार जनपद देवरिया के पैर में गोली लगी। तीसरा अभियुक्त अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जिसका पुलिस अभिरक्षा में इजाल चल रहा है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ में दो लोगों के पैर में गोली लगी, जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस गिरफ्तारी करने के लिए टीम बना कर दबीश दे रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.