Breaking News

युवती से दुष्कर्म के प्रयास में निजी क्लीनिक संचालकों समेत 4 पर केस दर्ज

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना बिलारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने थाना पुलिस को दी तहरीर में क्षेत्र के सहसपुर गांव के एक निजी क्लीनिक में क्लीनिक संचालक समेत चार पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया। थाना बिलारी एसएचओ आरपी सिंह ने बताया शिकायकर्ता युवकी की तहरीर के आधार पर गुरुवार को दो क्लीनिक संचालक समेत 4 पर केस दर्ज कर लिया और विवेचना शुरू कर दी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि छह माह पहले थाना क्षेत्र में रहने वाली डा. सहाना उसके घर आई थी। महिला चिकित्सका के कहने पर पीड़िता ने उसके क्लीनिक पर नौकरी शुरू कर दी। युवती के अनुसार डाक्टर का परिचित डॉ साजिद भी क्लीनिक चलाता है। युवती ने आरोप लगाया कि सहसपुर निवासी साजिद के अलावा टांडा अमरपुर गांव निवासी अकरम व असगर उस पर बुरी नीयत रखने लगे। 19 जनवरी सुबह करीब 11 बजे साजिद, अकरम व असगर ने उसे क्लीनिक के एक कमरे में बंद कर लिया। उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। महिला डॉक्टर ने भी आरोपियों का साथ दिया। साजिद ने उसकी कनपटी पर तमंचा रखा दिया और कहा कि अगर वह 70 हजार रुपये चोरी की बात कबूल ले तो वे उसे छोड़ देंगे।

वहीं युवती ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपितों के दबाव में आकर उसने चोरी की बात कबूली, जिसका आरोपियों ने वीडियो बना लिया। साथ ही उसे रुपये न देने पर संबंधबनाने की धमकी दी। मुरादाबाद पुलिस अधीक्षक देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि इस मामले में आरोपित डा. सहाना, डा. साजिद, अकरम, असगर और कुछ अज्ञात के खिलाफ गुरुवार को केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.