Breaking News

सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए भय दिखाने वाले 02 व्यक्ति हथियार के साथ गिरफ्तार

भागलपुर। जिले के बरारी थाना क्षेत्र के मायागंज से सोशल मीडिया पर हथियार लहराने के मामले में दो व्यक्ति को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। उक्त आशय की जानकारी सिटी एसपी श्रीराज ने बुधवार को दी।

सिटी एसपी ने बताया कि बीते 19 मार्च को तकनीकी शाखा भागलपुर के माध्यम से बरारी थाना को वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें एक युवक एक हाथ में देशी कट्टा एवं दूसरे हाथ में कारतूस लिये हुए है तथा खुद को गैंगस्टर बताते हुए गोली मारने की खुलेआम धमकी दे रहा है। उक्त वीडियो का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।

गठित टीम द्वारा वीडियो के सत्यापन पश्चात बरारी थाना अन्तर्गत स्थित मायागंज मो० इसामुल को उसके घर से विधिवत छापेमारी कर विधिवत गिरफ्तार किया गया। मो० इसामुल के निशानदेही पर वीडियो में दिख रहे उक्त हथियार के साथ मो० राजा को उसके घर से विधिवत छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया। इस दौरान देशी कट्टा 01, जिंदा कारतूस 05 और गोली खोखा 03 बरामद किया गया। इस संबंध में बरारी थाना में कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में गठित छापेमारी दल अभय शंकर थानाध्यक्ष बरारी थाना, पुलिस अवर निरीक्षक, सूरज भूषण एवं अन्य पुलिस अधिकारी और सशस्त्र बल बरारी थाना शामिल थे।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.