Breaking News

सपा उम्मीदवार का नोटों की गड्डी वायरल मामले में मुकदमा दर्ज

सुलतानपुर। सुलतानपुर लोक सभा गठबंधन के सपा उम्मीदवार भीम निषाद के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हो गया है। उप जिलाधिकारी बल्दीराय विदुषी सिंह की जांच रिपोर्ट में सपा उम्मीदवार भीम निषाद का प्रथमदृष्टया आचार संहिता का उल्लंघन किया जाना पाया गया।

कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के रतनपुर (टेढुई) स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान सपा विधायक ताहिर खान को 500 रुपये के नोटों की गड्डी थमाते सपा के लोकसभा प्रत्याशी भीम निषाद का वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया था। दारोगा अरविंद सिंह की तहरीर पर सपा उम्मीदवार भीम निषाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

ज्ञातव्य हो कि लोकसभा सुलतानपुर से समाजवादी पार्टी उम्मीदवार भीम निषाद द्वारा सपा विधायक ताहिर खान को पांच सौ रुपये के नोटों की गड्डियां देते वीडियो वायरल होने पर भारतीय जनता पार्टी ने भी मामले को संज्ञान में लेते हुए जिला प्रशासन को पत्र लिखकर चुनाव आयोग के निर्देशानुसार कार्यवाही करने की मांग की है।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर.ए वर्मा ने कहा था कि हमारे जितने भी विपक्षी पार्टियां हैं। वे इसी तरह गलत कार्यों को कर चुनाव जीतने का मन बनाए हैं। पहले भी वह ऐसे करते चले आए हैं। मेरा जिला प्रशासन से व्यक्तिगत आग्रह है कि इस मामले को संज्ञान लेकर कार्यवाही करें। वही चर्चा में आए वीडियो और भाजपा की तरफ से सपा उम्मीदवार के खिलाफ कार्यवाही करने का मांगपत्र जिला प्रशासन को दिए जाने के बाद जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने भी मामले की जांच करने के लिए एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह को निर्देश दिया था।

एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह ने वायरल वीडियो के मामले में सपा उम्मीदवार श्री निषाद को नोटिस जारी किया था।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.