Breaking News

मऊ मे बूथ संख्या ७७ पर मशीन खराब, १ घंटे से प्रभावित हो रहा मतदान, अधिकारिक पुष्टि नही


मऊ मे मतदान शुरु चुका है। सुबह के समय मतदाताओ की लम्बी कतारे और उसमे मौजूद मतदाताओ के परिचय पत्रों की सुरक्षा गार्डो के द्वारा जाँच भी शुरु हो चुका है। कही कोई किसी बूथ पर फर्जी मतदान नही होने पाए इसके लिए प्रसाशन भी सतर्क दिखाई दे रहा है। दूसरी तरफ कमलाशांति बूथ संख्या 77 पर इवीएम खराब होने की शिकायत है, 1 घंटे से मतदान को प्रभावित होने की खबर है।


मदरसा तालीमुद्दीन मे सुबह ही मतदाताओ की लम्वी कतार से इस बात का आंकलन लगाया जा सकता है कि मतदाता धुप से बचने के लिए सुबह मे मतदान पर जोर दे रहा है।

मुस्लिम बाहुल्य इलाके के मदरसा तालीमुद्दीन मे मतदाताओ की लम्वी कतारे और मतदाताओ के मतदाता पहचान पत्र की जाँच के सहारे प्रसाशन जहा फर्जी मतदान पर ब्रेक लगाए जाने की कोशिश की जा रही है। इसके क्षेत्राधिकारी नगर अपने दलबल के साथ फर्जी मतदान पर अंकिश लगाने के लिए सतर्क देखे जा रहे है।

दूसरी तरफ कमला शांति खंडेलवाल बिद्यालय मे पड़ रहा मतदान के काम को पिछले एक घंटे से प्रभावित होने की खबर भी है। समाचार लिखे जाने तक इवीएम मे खराबी के कारण मतदान के प्रभावित होने की खबर है। मतदान केंद्र संख्या ७७ पर मतदान प्रभावित है। बहरहाल प्रसाशन इवीएम खराब होने की बात से इनकार कर रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.