Breaking News

मऊ के मीरपुर रहीमाबाद की सार्वजनिक उपयोग की जमीनों पर कब्जेधारियों की भरमार, लेखपाल पर लिफाफा ले संरक्षण का आरोप


मऊ। उपजिलाधिकारी सदर के ग्राम सभा मीरपुर रहिमाबाद के लेखपाल द्वारा ग्राम सभा मे मौजूद सर्वजनिक उपयोग की सम्पत्तियों मे खलिहान, चरागाह, खेलकूद के मैदान जैसी जमीनों के अतिक्रमंकारियों से लिफाफा ले, कब्जा दिलाये जाने की खबर है तो पुराने कब्जेधारियों से लिफाफे लेकर कब्जेधारियों को संरक्षण देने की खबर है।


गाव के एक ब्यक्ति ने नाम नही प्रकाशित करने की शर्त पर बताया कि गाव के जय प्रकाश ने कई बीघे की सर्वजनिक उपयोग की जमीनों को कब्जा किया है, जिसके बारे मूनके द्वारा कब्जा की गई जमीन के खाता नम्बर की कई माह से मांग की जा रही है, लेखपाल के द्वारा ब्यक्ति द्वारा की जा रही मांग की जानबूझकर अनदेखी की जा रही है।

उधर जब लेखपाल के मोबाइल नम्बर पर इस संदर्भ मे जानकारी चाही गई तो लेलहपाल द्वारा कुछ भी बताने से इंकार करते हुए सभी आरोपों को बेबुनियाद आधारहीन करार दिया गया।

बहरहाल लेखपाल की कार्य प्रणाली को लेकर ग्रामीणों मे आक्रोश है। ग्रामीणों की माने तो इलाके की अधिकांश सार्वजनिक उपयोग की जमीनों पर अबैध कब्जेधारियों की मौजूदगी है। कब्जे कोणलेकर की जा रही शिकायतों की लेखपाल से शिकायत पर कोई कार्यवाही किये जाने की जगह अबैध कब्जेधारियों को ही संरक्षण दिया जा रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.