Breaking News

रोटरी ने मऊ महादेव मंदिर पर चलाया सफाई अभियान

सरफराज अहमद

श्री अमरनाथ सेवा समिति शांतिकुंज गायघाट और नगर पालिका परिषद की संयुक्त टीम ने शुरू किया अभियान
मंदिर के चारों तरफ ईओ नगर पालिका परिषद ने खुद लगाया झाड़ू , दिया सफाई का संदेश
रोटरी क्लब मऊ के अध्यक्ष ने जन समुदाय को दिलाया को स्वच्छता का शपथ

मऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान के तहत चलाए जा रहे 155 घंटे का महा स्वच्छता अभियान कार्यक्रम का शुभारंभ अति प्राचीन मऊ महादेव मंदिर पर रोटरी क्लब मऊ, श्री अमरनाथ सेवा समिति शांतिकुंज गायघाट और नगर पालिका परिषद ने संयुक्त रूप से झाड़ू लगाया।
नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी और रोटरी क्लब मऊ के अध्यक्ष सचिव ने खुद सफाई की कमान संभाल कर चारों तरफ फैले गंदगी और मलबे को हटाया।
स्वच्छता अभियान के दौरान रोटरी क्लब मऊ के अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री का देश भर में स्वच्छता कार्यक्रम को चलाया जाना सराहनीय कार्य है। प्रति सप्ताह एक व्यक्ति को दो घंटे अपने आसपास सफाई करके राष्ट्र की उन्नत में अपना योगदान देना चाहिए तभी हमारे देश का समग्र विकास संभव है। नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार ने कहा कि मऊ नगर में स्वच्छता का अभियान युद्ध स्तर पर चलाए जा रहा है, आगामी 2 अक्टूबर को बेहद कार्यक्रम के तहत सफाई महा अभियान का समापन होगा।
सचिन पुनीत श्रीवास्तव ने भी सफाई के लिए जन-जन आह्वान किया।
श्री अमरनाथ सेवा समिति शांति कुंज गायघाट के अध्यक्ष मुकेश चौधरी और सचिव रामशेखर चौहान ने भी खुद सफाई अभियान को आगे बढ़ाया और कहा कि मंदिर और उसके आसपास की सफाई सुनिश्चित करना हम सभी का दायित्व है।
यहां मंदिर परिसर में रोटरी क्लब के अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने उपस्थित जन समुदाय को स्वच्छता के लिए शपथ दिलाया।
महा स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में मुख्य रूप से गोपाल,सुनील बरनवाल, दिनेश कुमार, मारकंडेय कुमार, सफाई प्रभारी सत्य प्रकाश, जितेंद्र कुमार, राजेश कुमार श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.