Breaking News

हर लोकसभा सीट पर कमल हमारा उम्मीदवार : भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने राष्ट्रीय अधिवेशन में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने शनिवार को भारत मंडपम में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय अधिवेशन के पहले दिन सभी कार्यकर्ताओं से कहा है कि हर लोकसभा क्षेत्र में कमल का फूल हमारा उम्मीदवार है।

तावड़े ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि मिशन 370 को लेकर सभी कार्यकर्ता हर बूथ और हर गांव तक जाएं और सरकार की विकास योजनाओं के बारे में जनता को बताएं। प्रधानमंत्री ने हमें चेताया है कि 370 का आंकड़ा हमारे लिए सिर्फ संकल्प नहीं बल्कि यह जीतकर हमें श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को श्रद्धांजलि देना है।

तावड़े ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि इस चुनाव के दौरान विपक्ष तू-तू, मैं-मैं की राजनीति ज्यादा करेगा, अनावश्यक मुद्दों को ज्यादा उछालेगा लेकिन हम विकास कार्यों और गरीब कल्याण के कार्यों को लेकर जनता के पास जाएंगे और इस चुनाव में जनता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

तावड़े ने कहा कि आने वाले समय में स्वयं सहायता समूह व एनजीओ संपर्क अभियान पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से बड़ी संख्या में चलाया जाएगा। इन अभियानों के माध्यम से समाज के बड़े तबके तक मोदी सरकार के विकास कार्यों की जानकारी पहुंचाई जाएगी। प्रधानमंत्री ने कहा है कि कार्यकर्ता आने वाले 100 दिनों में बूथ स्तर तक जाएं।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.