Breaking News

पंचायत के बाद महापंचायत का ऐलान पुलिस ने दी धमकी

बागपत, । बागपत जिले के गोठरा गांव में रविवार को पंचायत आयोजित की गई। पुलिस कर्मियों ने पंचायत को रोकने का प्रयास किया, तीखी नोंकझोंक के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी पर सहमति बन गई। चेतावनी दी गई है अगर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो महापंचायत की जाएगी।

मामला शनिवार दोपहर का है जब रटौल संत मेरी इंटर कॉलिज में इंटर का पेपर देने के लिए एक छात्रा को ले जा रहे हैं उसके भाई निखिल पर रटौल के कुछ युवकों ने चाकू से हमला बोल दिया। हमले में गोठरा निवासी युवक निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको बागपत जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ 307 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के खिलाफ गोठरा गांव में पंचायत का ऐलान ग्राम प्रधान द्वारा कर दिया गया। रविवार सुबह 9:00 बजे पंचायत आरंभ हुई मौके पर पहुंची खेकड़ा पुलिस ने पंचायत को रोकने का प्रयास किया। जिसके चलते ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक और धक्का मुक्की हो गई। ग्राम प्रधान द्वारा मामले को शांत कराया गया।

चौकी इंचार्ज रटौल ने भरी पंचायत में सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर आरोपी दो दिन में गिरफ्तार नहीं हुए तो महापंचायत की जाएगी। जिसमें क्षेत्र के लोग भी शामिल होंगे इसके साथ ही पेपर देने जा रहे छात्रों की सुरक्षा का भी वादा पुलिस से लिया गया है। इस पंचायत में ग्राम प्रधान के साथ पीड़ित परिवार के लोग व सैकड़ों ग्रामीण शामिल थे।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.