Breaking News

महादेव ओवरब्रिज पर खुराफातियों ने फाड़े धार्मिक पोस्टर, हिंदू संगठन में आक्रोश

बरेली,। जनपद में एक दिन पहले ही महादेव ओवरब्रिज का शुभारंभ हुआ। ओवरब्रिज के दोनों ओर मुख्यमंत्री योगी, महापौर उमेश गौतम और धार्मिक तस्वीरों के पोस्टर लगे हुए थे। गुरुवार की रात विजय कश्यप नाम का युवक ओवरब्रिज से गुजर रहा था, इस दौरान उसे कई पोस्टर फटे हुए जमीन पर पड़े दिखाई दिए। पोस्टरों पर गुटखा भी थूका गया था। आरोप लगाया गया है कि भगवान भोलेनाथ की तस्वीर के साथ भी अपमानजनक हरकत की गई है। मामले की सूचना मिलते ही हिंदू संगठन के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

हिंदू संगठन के लोगों ने कहा कि इस घटना से धार्मिक आस्था को ठेस पहुंची है। जिसके बाद विजय कश्यप के साथ गौ रक्षक चंदन, ध्रुव, मंगला माता मंदिर गली नवाबन के महंत अजय शर्मा समेत कई लोग कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने ओवरब्रिज पर कैमरे लगवाए जाने और मामले की जांच कर आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की।

सीओ फर्स्ट संदीप सिंह ने बताया कि नव निर्मित पुल पर लगे हुए कुछ पोस्टर फटे हुए पाए गए थे जिस पर हिंदू संगठन द्वारा आपत्ति व्यक्त करते हुए शिकायत की गई। फटे हुए पोस्टरों को वहां से हटवा दिया गया है, हिंदू संगठन द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर उचित धाराओं में अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जायेगी, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.