Breaking News

पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक को हटाए जाने के फैसले का भाजपा-कांग्रेस ने किया स्वागत

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) और कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार को हटाए जाने के चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत किया है।

भाजपा की नेता अग्नि मित्रा पॉल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह खुशी की बात है कि राजीव कुमार जैसे पुलिस अधिकारी को हटा दिया गया है। वह पक्षपात कर रहे थे। उन्होंने संदेशखाली मामले में वे राज्य सरकार के कहे अनुसार निर्णय लेते थे।

अग्नि मित्रा पॉल ने यह भी कहा कि संदेशखाली मामले में शेख शाहजहां को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन उसके गिरोह को नहीं किया गया। यही वजह है कि संदेशखाली की महिलाओं पर पुलिस अत्याचार कर रही है हमें अभी भी फोन आ रहे हैं। अग्नि मित्रा पॉल ने कहा कि एक आईपीएस अधिकारी जो अपनी वर्दी का सम्मान नहीं कर सकता, मुझे खुशी है कि उसे हटा दिया गया।’

वहीं पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने आज (सोमवार) मीडिया से बातचीत में कहा कि पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) खासकर सरकार की चापलूसी कर रहे थे। अधीर चौधरी ने कहा कि पुलिस महानिदेशक होने के बाद वे लोगों की शिकायतें नहीं सुन रहे थे। यह एक अच्छा निर्णय है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी माने जाने वाले राजीव कुमार 1989 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। राजीव कुमार को दिसंबर 2023 में मनोज मालवीय के रिटायर होने के बाद राज्य का पुलिस महानिदेशक बनाया गया।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.