Breaking News

लॉकअप से फरार 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार

फतेहपुर। न्यायिक अभिरक्षा में लॉकअप से फरार पच्चीस हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने शनिवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। वह गोली लगने से घायल है।

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के महर्षि विद्या मंदिर रोड स्थित बकंधा गांव के पास बाइक से बदमाश के आने की सूचना मिली। एसओजी और सदर कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को आत्मसमपर्ण के लिए कहा। लेकिन उसने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलायी, जिसमें वह घायल हो गया। पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

उन्होंने बताया कि बदमाश की पहचान औंग थानाक्षेत्र के बसावनपुर गांव निवासी अंकित उर्फ शेरा के रूप में हुई है। उसके खिलाफ औंग थाना व बिंदकी कोतवाली के अलावा कानपुर नगर के थानों में हत्या, चोरी और गैंगस्टर एक्ट समेत 15 से अधिक संगीन अपराधों के मुकदमे दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि बदमाश एक साल से जेल में बंद था। उसे बिंदकी कोतवाली में दर्ज हत्या के एक मामले में 11 मार्च को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय पाक्सो कोर्ट में पेशी में लेकर आई थी। तारीख के दौरान पुलिस को चकमा देकर बदमाश लॉकअप से फरार हो गया था। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस की तीन टीमें उसकी सरगर्मी से तलाश में थी।

एसपी ने बताया कि पुलिस कस्टडी से भागा हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुठभेड़ में घायल हुआ है। पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.